Biden won’t lift Europe, Brazil travel restrictions despite Trump order, spokeswoman says


एक यात्री 17 जनवरी, 2021 को लंदन में हीथ्रो हवाई अड्डे पर एक परीक्षण केंद्र से बाहर निकला।

होली एडम्स | गेटी इमेज न्यूज़ | गेटी इमेजेज

आने वाले बिडेन प्रशासन ने सोमवार को कहा कि वह राष्ट्रपति के एक घंटे से भी कम समय के बाद यूरोप, ब्रिटेन और ब्राजील के अधिकांश आगंतुकों पर प्रवेश प्रतिबंध नहीं हटाएगा। डोनाल्ड ट्रम्प कोविद -19 यात्रा प्रतिबंधों को समाप्त करने का आदेश दिया।

“महामारी बिगड़ने के साथ, और दुनिया भर में उभरने वाले अधिक संक्रामक संस्करण, यह अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर प्रतिबंध उठाने का समय नहीं है,” राष्ट्रपति-चुनाव ने ट्वीट किया जो बिडेनके प्रवक्ता जेन सनाकी।

ट्रम्प ने पहले नियमों को लागू किया मार्च में वायरस के प्रसार को रोकने के प्रयास में, यद्यपि कोविद -19 पहले से ही घूम रहा था उससे पहले अमेरिका में।

सोमवार की शाम को, उन्होंने बिडेन के उद्घाटन से दो दिन पहले प्रतिबंधों को रोकने के लिए एक उद्घोषणा जारी की। नियम गैर-अमेरिकी नागरिकों के लिए अमेरिका में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाते हैं, अगर वे पिछले दो सप्ताह के भीतर यूरोप, आयरलैंड या ब्रिटेन के शेंगेन क्षेत्र में 26 देशों में ब्राजील में रहे थे।

ट्रम्प की घोषणा के एक हफ्ते से भी कम समय बाद अमेरिका ने कहा कि उसे यात्रियों की आवश्यकता होगी, जिनमें अमेरिकी नागरिक भी शामिल हैं, जो विदेश से अमेरिका जा रहे हैं, उड़ान भरने से पहले कोविद -19 के लिए नकारात्मक परीक्षण। यह आवश्यकता 26 जनवरी को लागू होती है – उसी दिन यात्रा प्रतिबंध हटा दिए जाएंगे। ट्रंप ने कहा कि यह ईरान और चीन की यात्रा पर प्रतिबंध रखेगा। यूरोप का अधिकांश भाग अभी भी अधिकांश अमेरिकी नागरिकों को बार करता है।

एयरलाइंस ने बार-बार अमेरिकी सरकार से उन बैन को हटाने के लिए कहा है, जिन्होंने मांग में कमी का योगदान दिया है अरबों का नुकसानप्रीफ्लाइट कोविद परीक्षण के साथ। महामारी के दौरान अंतरराष्ट्रीय यात्रा की मात्रा घरेलू यात्रा से अधिक हो गई है।



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *